“जब-जब साहेब डरते हैं,तब-तब ‘रेड’ वो करते हैं, लोकतंत्र की आवाज को रेडराज से नहीं दबा पाएंगे” दैनिक भास्कर पर छापेमारी के बाद बोले कांग्रेस नेता सुरजेवाला

0
रणदीप सिंह सुरजेवाला का ट्वीट

मीडिया समूह दैनिक भास्कर के कंई स्थानों जैसे भोपाल, जयपुर अहमदाबाद आदि पर छापेमारी की गई है। आयकर डिपार्टमेंट ने टैक्स  चोरी के आरोप के चलते यह छापेमारी की है।

मीडिया समूह दैनिक भास्कर के कंई स्थानों जैसे भोपाल, जयपुर अहमदाबाद आदि पर छापेमारी की गई है। सूत्रों के मुताबिक यह एक्शन विभिन्न राज्यों  में संचालित हिंदी मीडिया समूहों के पत्रकारों  के खिलाफ भी है। इस रेड के चलते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुजरेवाला ने केंद्र पर हमला किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, जब-जब साहेब डरते है तब-तब रेड वो करते हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा, “रेड जीवी जी, प्रेस की आजादी पर कायरतापूर्ण हमला! दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर और अहमदाबाद के कार्यालय पर अब इनकम टैक्स के छापे ! लोकतंत्र की आवाज को रेड राज से दबा नहीं पाएंगे।”

वहीं कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर भी लिखा गया है,  “भास्कर अख़बार के कार्यालय पर आयकर विभाग का छापा पत्रकारिता पर करारा प्रहार है। इससे इस बात पर और मुहर लग जाती है कि मोदी सरकार सचाई का सामना करने की जगह उसका गला घोंट देना चाहती है।”

दैनिक भास्कर समूह पर आईटी डिपार्टमेंट की रेड को लेकर सोशल मीडिया के जरिए देश के राजनितिक दलों से लेकर पत्रकार और आम जनता तक मोदी सरकार की कड़ी निंदा कर रहे हैं ।

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने लिखा ,” बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी ।”  एनडीटीवी के प्रमुख संपादक रवीश कुमार ने लिखा ,” जनता को गुमराह और बेखबर रखना है । गोदी मीडिया से जो भी अलग होगा, छापा पड़ेगा । देखना उनके भाषणों में लोकतंत्र का जिक्र होने वाला है और लोकतंत्र उतना ही रौंदा जाने वाला है ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here