अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान क्यों नहीं कर सकते एक साथ काम, जब शाहरुख़ ने खुद बताया था इसका कारण 

अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान को फैंस नें साल 1997 में आई फिल्म “दिल तो पागल है” में एक साथ देखा था। लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ में काम करते नजर नहीं आए ।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में आये हुए तीन दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री में इतना समय हो जाने के बाद भी दोनों कम ही फिल्मों में एक साथ नजर आये हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स को फैंस ने वर्ष 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में एक साथ देखा था।

‘दिल तो पागल है’ के बाद इन दोनों अभिनेताओं को कभी एक साथ काम करते नहीं देखा गया। हालाँकि अब इसकी उम्मीद भी कम ही है कि दोनों कभी साथ में काम करेंगे।

इस वजह से साथ काम नहीं करते अक्षय और शाहरुख़

शाहरुख़ खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि शायद ही वे अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में काम कर पाएंगे। एक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में डीएनए से इस बारे में बात करते हुए कहा था,” मैं इसमें क्या कर सकता हूँ ? मैं इतनी जल्दी नहीं उठ सकता जितनी जल्दी अक्षय कुमार उठ जाते हैं। जब मैं सोने जाता हूँ तब तक उनका उठने का समय हो चूका होता है। उनका दिन जल्दी शुरू होता है। जब तक मैं काम करना शुरू करूंगा उनका बैग पैक हो चूका होगा और वे घर जाने के लिए तैयार होंगे। मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूँ। आपको बहुत सारे लोग मेरी तरहं ऐसे नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों।”

हाल ही में वायरल हुई थी अक्षय और शाहरुख की एक तस्वीर 

हाल ही मैं दिल तो पागल है फिल्म से शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमे अक्षय और शाहरुख एक साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर में अक्षय बैटिंग करते हुए और शाहरुख़ विकेटकीपिंग करते हुए नजर आ रहे थे। फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आई थी।

One thought on “अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान क्यों नहीं कर सकते एक साथ काम, जब शाहरुख़ ने खुद बताया था इसका कारण 

Comments

Translate »