Site icon www.4Pillar.news

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी यानिका ने लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी यानिका ने लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

Motivational Speaker Vivek Bindra News: विवेक बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा की यानिका के कान का पर्दा तक फट गया। यानिका के भाई नोएडा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी के नोएडा में घरेलू हिंसा के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है।डॉ विवेक बिंद्रा पर अपनी नवविवाहित पत्नी को बुरी तरह से पीटने के आरोप है। नोएडा पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई ने मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घरेलू हिंसा में पत्नी को यानिका को इस कदर पीटा गया कि उसे कई दिन तक एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती रहना पड़ा।

ये भी पढ़ें, रॉ एजेंट बनेंगी सीमा हैदर, नोएडा में लिया गया ऑडिशन

नोएडा पुलिस के अनुसार, विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका के भाई वैभव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यानिका का भाई वैभव क्वात्रा ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि विवेक बिंद्रा अपने परिवार के साथ सेक्टर 94 में रहते हैं। 7 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा और उनकी मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जब मां बेटे के झगड़े में यानिका बीचबचाव करने आई तो विवेक ने उस पर हमला कर दिया। यानिका को शरीर पर चोटें आई और उनके एक कान का पर्दा भी फट गया। पीड़िता को कई दिन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा।

विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी के बीच झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यानिका के शरीर पर चोटें नजर आ रही हैं। नोएडा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

देखें, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में शानदार डांस वीडियो शेयर किया

कौन हैं विवेक बिंद्रा ?

डॉक्टर विवेक बिंद्रा एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं। वह BBPL के CEO हैं। विवेक बिंद्रा के प्रोग्राम देश-विदेश में होते रहते हैं। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर उनके  वीडियो बहुत वायरल होते रहते हैं। विवेक बिंद्रा बिजनेस के लिए आईडिया देने के लिए मशहूर हैं।

Exit mobile version