Site icon www.4Pillar.news

Yaar Ka Sataya Hua Hai: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो 

Yaar Ka Sataya Hua Hai: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना 'यार का सताया हुआ है' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Yaar Ka Sataya Hua Hai: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ रिलीज हो गया है। इस गाने को मशहूर सिंगर बी प्राक ने गाया है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का बहुप्रतीक्षित सॉन्ग यार का सताया हुआ है (Yaar Ka Sataya Hua Hai) आख़िरकार आज रिलीज हो ही गया है। बता दे कि फैंस लंबे इस गाने का इंतजार कर रहे थे। बीते दिनों नवाज़ुद्दीन और शहनाज ने अपने इस गाने का पोस्टर शेयर किया था, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। वहीं आज जब ये गाना रिलीज हो  गया है तो इसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

नवाज़ुद्दीन-शहनाज का ‘Yaar Ka Sataya Hua Hai’ गाना रिलीज

‘यार का सताया हुआ है’ गाना आज शाम 5 बजे देसी मेलोडीज नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। इस गाने में नवाज़ुद्दीन और शहनाज ऐसे प्रेमी जोड़े के रूप में नजर आ रहे है जो गलतफहमी के चलते अलग हो जाते है। गाने में नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग हमेशा ही की तरह काफी दमदार लग रही है। वहीं शहनाज गिल ने भी काफी अच्छा काम किया है। यहां देखें गाना-

नवाज़ुद्दीन और शहनाज स्टारर इस गाने को मशहूर सिंगर बी प्राक ने गाया है। वहीं इस गाने के बोल जानी ने लिखे है। अरविन्द्र खेरा ने इस गाने को डायरेक्ट किया है।

शहनाज के चैट शो में नजर आए थे नवाज़ुद्दीन

बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले शहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में पहुंचे थे, तभी से फैंस दोनों को पर्दे पर साथ में देखना चाहते थे। वहीं आज फैंस की इच्छा पूरी हुई और दोनों का ‘यार का सताया हुआ है’ गाना रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर नवाज़ुद्दीन और शहनाज के इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़े: Video : शहनाज गिल ने मनमोहक आवाज में गाया ‘जो भेजी थी दुआ,’ गाना हुआ वायरल

Exit mobile version