Yami Gautam-Aditya Dhar 1st Anniversary: यामी गौतम ने फर्स्ट वेडिंग एनीवर्सरी पर शेयर किया अपनी शादी का वीडियो, देखिए मेहँदी से लेकर शादी तक की झलक 

यामी गौतम ने पिछले साल 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी की थी। ऐसे में यामी और आदित्य आज अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। यामी ने अपनी शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया करते हुए पति आदित्य धर को बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून 2021 को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी की थी। ऐसे में ये कपल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। यामी ने अपनी शादी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए आदित्य धर को बधाई दी है। ये वीडियो यामी और आदित्य की शादी के दौरान का है और इसमें मेहँदी से लेकर फेरों तक की झलक देखी जा सकती है।

यामी ने शेयर किया शादी का वीडियो

वीडियो के साथ यामी ने पति आदित्य धर का लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आप जो कुछ भी करते है, आप जो हो उसके लिए, मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि आप मेरी लाइफ में है। हैप्पी फर्स्ट एनीवर्सरी।’ वीडियो कि शुरूवात में यामी के हाथों में मेहँदी लग रही है वहीं उनके पति आदित्य उनके बिखरे हुए बाल संवारते नजर आ रहे है। दोनों साथ में काफी खुश और हँसते मुस्कुराते नजर आ रहे है। इसके बाद दोनों अपनी शादी की रश्में पूरी करते नजर आ रहे है।

 यामी गौतम और आदित्य धर की शादी का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस दोनों को बधाइयां देते नजर आ रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आप दोनों को एनीवर्सरी की शुभकामनाएँ। दूसरे ने लिखा, ‘मैजिकल।’ एक अन्य लिखते है, ‘क्यूट कपल।’

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी ?

यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी की शरुवात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक‘ के सेट से हुई। दोनों ने इस फिल्म में एक साथ काम किया था। किसी को भी दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कोई आईडिया नहीं था। यहां तक दोनों की शादी की भी किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई। यामी ने एकदम से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। दोनों ने 4 जून 2021 को यामी के होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की थी।

Comments

Translate »