Video: यामी गौतम ने शादी के बाद ससुराल में ऐसे मनाया अपना पहला बर्थडे, पति आदित्य धर ने बनाया एक्ट्रेस के जन्मदिन को खास 

यामी गौतम ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति आदित्य धर को थैंक्यू कहा है क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस के जन्मदिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

बॉलीवुड एक्टर्स यामी गौतम ने इसी साल डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी। शादी के बाद यामी ने कल अपने पति और ससुराल वालो के साथ अपना पहला बर्थडे मनाया। यामी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आदित्य धर ने बनाया यामी के बर्थडे को खास

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में यामी को अपने पति और ससुराल वालों के साथ केक कट करते देखा जा सकता है। अगली वीडियो में यामी अपनी टीम के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं है। एक अन्य वीडियो में यामी सभी को धन्यवाद कहते हुए सुनाई दे रहीं हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते लिखा, “28.11.2021 मेरे लिए सबसे खास दिन रहा, मुझे आज एक्स्ट्रा ब्लेस्ड मह्सुश हो रहा है। मेरे खूबसूरत परिवार का आभार खासकर मेरे पति का मेरे इस दिन को बेहद खास बनाने के लिए। हमें अपने आपको भाग्यशाली समझना चाहिए क्योंकि हमे ऐसे फैमिली मिली है जो हमारा इतना ध्यान रखते हैं।”

अपनी टीम और फैंस को कहा थैंक्यू

इसके बाद यामी अपनी टीम को धन्यवाद देते हुए कहती है- मेरी मेहनती टीम को धन्यवाद जो मुझ में इतना ज्यादा विश्वाश रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों, परिवारवालों, मीडिया और अपने सभी फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा।

अगर बात करें यामी की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनकी कंई फिल्म जैसे अ थर्स्डे,लास्ट और दसवीं जल्द ही रिलीज होंगी।

Comments

Translate »