‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह बनी माँ, बेबी बॉय को दिया जन्म 

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति गोयनका उर्फ़ मोहिना कुमारी माँ बन चुकी है। हाल ही में कीर्ति ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

मोहिना कुमारी सिंह ने फरवरी 2022 में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। हाल ही में मोहिना के फैमिली मेंबर्स ने उनके लिए गोद भराई का फंक्शन भी रखा था। जिसकी तस्वीरें मोहिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यहां तक कि मोहिना के फैंस ने भी उनके लिए वर्चुअल बेबी शॉवर रखा था। फैंस भी उनके बेबी के आना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब आख़िरकार वो दिन आ गया है जब मोहिना कुमारी और सुयश रावत माता-पिता बन चुके है।

मोहिना ने दिया बेबी बॉय को जन्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहिना ने एक बेटे को जन्म दिया है। हालाँकि मोहिना और उनकी फैमिली की तरफ से इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मोहिना जल्द ही सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फैंस को गुड न्यूज़ दे सकती है। मोहिना के माँ बनने की खबर से उनके फैंस काफी खुश है और बेबी की झलक देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे है।

शाही परिवार से संबंध रखती है मोहिना कुमारी

बताते चले की मोहिना कुमारी सिंह रीवा के रॉयल परिवार से संबंध रखती है। मोहिना रीवा रियासत के राजा पुष्पराज सिंह की बेटी है। 14 अक्टूबर 2019 को उन्होंने व्यवसायी और राजनेता सुयश रावत से शादी की थी। शादी के बाद मोहिना ने चकाचौंध की दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

Comments

Translate »