पीएम मोदी की धर्मशाला ‘जन आभार रैली’ में जाते हुए छात्रों की बस पलटी 40 घायल

0
फोटोः धर्मशाला 'जन आभार रैली'
फोटोः धर्मशाला 'जन आभार रैली'

शिमला :आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के एक साल पूरा होने की ख़ुशी में जन आभार रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री के रैली स्थल पर पहुंचते ही एक नारा दिया गया “ईमानदर प्रयास का,एक साल विकास का ” प्रधानमंत्री ने पिछले एक साल में बीजेपी हिमाचल सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा।

 नरेंद्र मोदी की रैली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,हिमाचल प्रदेश मेरे घर की तरह है। मैंने यहां से बहुत कुछ सीखा है। जन आभार रैली को सबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,मुझे बहुत बहुत ख़ुशी है कि जिन लोगों के साथ मैंने यहां पार्टी के प्रचार और प्रसार के लिए काम किया था ,वो आज यहां की प्रथम श्रेणी के नेता हैं। हिमाचल के सैनिकों की तारीफ करते हुए परधानमंत्री ने कहा,हिमाचल प्रदेश की भूमि वीर सैनिकों की भूमि है। यहां के सैनिक देश की रक्षा के लिए अपना बलिदान देने से कभी पीछे नहीं हटते। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को एक साल पूरा होने की बधाई देते प्रधानमंत्री ने कहा,हिमाचल प्रदेश मेरे घर की तरह है। यहां मैंने बीजेपी को खड़ा करने के लिए कई साल काम किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह ने बुधवार को रैली स्थल का निरीक्षण किया। आपको बताते चलें ,पिछले साल विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने कांग्रेस से हिमाचल की सरकार संभाली थी।

पीएम मोदी की धर्मशाला 'जन आभार रैली' में जाते हुए छात्रों की बस पलटी 40 घायल
फोटोः रैली में जाते हुए पलटी बस

इसी बीच ,रैली में जाते हुए कप्यूटर के छात्रों की बस जवाली उपमंडल के पास पलट गई। घायलों की संख्या 43 बताई जा रही है।मीडिया सूत्रों के अनुसार घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को नजदीक के टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर सिंह के अनुसार सभी 40 घायल छात्रों में 29 लड़कियां हैं। जिनकी उम्र 20 से 22 साल के बीच की बताई जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here