Jasmin Bhasin : लेंस पहनने से डैमेज हुई जैस्मिन भसीन की आँखें, कहा- ‘मुझे दिखना बंद हो गया…’

Jasmin Bhasin : एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आँखों की कॉर्निया डैमेज हो गई है। दरअसल उन्हें काफी दर्द हो रहा है और साथ ही देखने में भी परेशानी हो रही है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल उनकी आँखों की कॉर्निया डैमेज हो गई है। इसके चलते उन्हें काफी दर्द हो रहा है और दर्द के कारण वे रात को ठीक से सो भी नहीं पा रही है। जैस्मिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनकी दोनों आँखों पर पट्टी बंधी नजर आ रही है।

Jasmin Bhasin की कॉर्निया हुई डैमेज

बताया जा रहा है कि जैस्मिन भसीन ने कुछ दिनों पहले अपनी आँखों में लेंस लगाया था। वहीं लेंस लगाने के बाद उनकी आँखों में जलन होने लगी और वे दर्द से बेहाल हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस तुरंत  आई स्पेशलिस्ट के पास पहुंची। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी आँखों का कॉर्निया डैमेज हो चूका है जिसे ठीक होने में 4-5 दिन लगेंगे।

Jasmin Bhasin : लेंस पहनने से डैमेज हुई जैस्मिन भसीन की आँखें, कहा- 'मुझे दिखना बंद हो गया...'

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना

जैस्मिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनकी दोनों आँखो पर पट्टी बंधी नजर आ रही है। वहीं इस पट्टी के कारण जैस्मिन कुछ देख नहीं पर रही और उन्हें काफी परेशानी हो रही है। वहीं आँख के दर्द के चलते वे रात को ठीक से सो भी नहीं पा रही है। इस खबर के सामने  आने के बाद से ही जैस्मिन के फैंस जल्द से उनके ठीक होने की कामना कर रहे है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *