CAA के खिलाफ जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे विरोध प्रदर्शन में बंदूक लेकर घुसा युवक,चलाई गोली

Jamia University फ़ायरिंग में एक जख़्मी

आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Jamia University के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खु loले आम बंदूक लेकर घुसा, फ़ायरिंग करते हुए बोला, ये लो आज़ादी।

Jamia University के पास हो रहे नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुले आम बंदूक लेकर घुसा और फिर फ़ायरिंग कर दी। फ़ायरिंग करते हुए उसने कहा यह लो आज़ादी। इस फ़ायरिंग में एक युवक जख़्मी हो गया है।

इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। आपको बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तरी राज्यों के हजारों लोगों और छात्र संगठनों ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया। इनमें से कई लोग ऐसे भी थे जो दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग़ में चल रहे धरने का भी हिस्सा है।

गैर सरकारी संगठन ‘यूनाइटेड अगेंस्ट हेट’ के एक कार्यकर्ता नदीम खान ने कहा,” चाहते हैं कि सरकार सी ए ए , एनआरसी और एनपीआर के गठजोड़ को वापस ले।”

जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, दिल्ली विश्वविद्यालय, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, मौलाना आज़ाद राष्ट्रीय उर्दू यूनिवर्सिटी के छात्र समूह प्रदर्शन में शामिल होने वालों में थे।

रानी बाग़ के कई प्रदर्शनकारी भी जंतर-मंतर पर हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। शाहीन बाग़ में 1 महीने से भी ज्यादा समय से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। शाहीन बाग़ में उत्तर प्रदेश राजस्थान हरियाणा और पंजाब के प्रदर्शनकारी शामिल है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

pillar

4Pillar.News एक भारतीय डिजिटल समाचार मंच है, जिसकी स्थापना 2018 में की गई थी। यह मंच मुख्यतः स्वतंत्र, निष्पक्ष और सत्यनिष्ठ पत्रकारिता पर केंद्रित है। इसके चार मुख्य स्तंभ – निष्पक्षता, सत्यता, उत्तरदायित्व और पारदर्शिता – के आधार पर इसका नाम "4Pillar" रखा गया है।www.4PillarNews राजनीति, व्यवसाय, खेल, मनोरंजन, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, और अंतरराष्ट्रीय समाचार सहित विभिन्न विषयों पर गहन और विश्लेषणात्मक समाचार प्रस्तुत करता है। यह समाचार प्लेटफॉर्म एक जिम्मेदार मीडिया स्रोत है, जहां खबरों की सटीकता और विश्वसनीयता पर विशेष ध्यान दिया जाता है।प्लेटफॉर्म का उद्देश्य पाठकों कों को गुणवत्तापूर्ण जानकारी और समाचार प्रदान करना है, जिससे वे सशक्त बन सकें और सूचित निर्णय ले सकें। 4Pillar.News का यह भी उद्देश्य है कि यह झूठी खबरों और प्रोपेगैंडा से मुक्त वातावरण बनाए रखे।इस मंच ने अपने शुरुआती वर्षों में ही व्यापक पहचान बनाई और सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से अपनी पहुंच को व्यापक किया। 4Pillar News के संपादकीय और रिपोर्टिंग टीम में अनुभवी पत्रकार, लेखकों और विश्लेषकों का समूह शामिल है, जो तटस्थ और व्यापक दृष्टिकोण से समाचारों का प्रसार करते हैं

pillar has 1517 posts and counting. See all posts by pillar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *