शहनाज़ गिल को फैन ने कहा-आप इतनी सुंदर हो आपको मेकअप की जरूरत नहीं,एक्ट्रेस ने दिया जबरा जवाब

0

शहनाज़ गिल को फैन ने कहा-आप इतनी सुंदर हो आपको मेकअप की जरूरत नहीं,एक्ट्रेस ने दिया जबरा जवाब बिग बॉस 13 में सबकी चहेती रही शहनाज़ गिल को उनके एक फैन ने लाइव चैट दौरान कहा कि आप इतनी ज्यादा सुंदर हो कि आपको मेकअप करने की जरूरत ही नहीं है। जिस पर अभिनेत्री ने बहुत प्यारा जवाब दिया।

अभिनेत्री शहनाज़ गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने फैन से करियर और मेकअप पर काफी बातचीत की। इस बातचीत से जुड़ा शहनाज़ गिल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।अभिनेत्री ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है।

लाइव चैट के दौरान शहनाज़ गिल से एक फैन ने कहा कि आप इतनी ज्यादा सूंदर ज्यादा खूबसूरत हो कि आपको मेकअप लगाने की कोई जरूरत नहीं है।प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए शहनाज़ गिल ने कहा,सबको जरूरत पड़ती है।मैं मानती हूँ कि मैं बहुत सुंदर हूँ। अगर सुंदर न होती तो कलाकार थोड़े न होती।”

शहनाज गिल का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।बातचीत के दौरान एक अन्य फैन ने शहनाज़ गिल से कहा कि आपके चेहरे पर झुर्रियां आ गई है।जिसका जवाब देते हुए शहनाज़ ने कहा,” झुर्रियां नहीं आई हैं।वो हंस-हंस कर मेरा मेकअप ऊपर चला गया है। टचअप करूंगी तो ठीक हो जाएगा।” आइजीटिवि वीडियो में शहनाज़ गिल व्हाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं।जिसमें उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है।

आपको बता दें,बिग बॉस 13 सीजन में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।दर्शको को शहनाज़ गिल का पंजाबी स्टाइल में बात करना बहुत पसंद आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here