ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने पीएम मोदी के लिए ट्विटर पर शेयर की समोसा और आम की चटनी की तस्वीरें

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री सकॉट मॉरिसन ने रविवार के दिन भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के लिए शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। 4 जून को दोनों प्रधानमंत्री वीडियोलिंक के जरिए बातचीत करेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई पीएम सकॉट मॉरिसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर समोसे और आम की चटनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर को शेयर करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को ट्विटर पर टैग किया है। पीएम मॉरिसन की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

पीएम सकॉट मॉरिसन ने ट्वीट में लिखा ,” रविवार के दिन आम की चटनी के साथ समोसा। इस सप्ताह वीडियो लिंक के जरिये मेरी बात पीएम मोदी के साथ होगी। वे शाकाहारी हैं और में ये समोसा और चटनी उनके साथ साझा करना चाहूंगा।” ट्विटर यूजर उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। यहां तक कि मीनाक्षी लेखी ने भी कमेंट किया है।

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने पीएम सकॉट मॉरिसन के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा ,” आपका नाम कॉलिजन स्टार के लिए प्रस्तावित किया जा रहा है। ”

अब तक पीएम सकॉट के इस ट्वीट को 10 हजार बार रीट्वीट किया जा चूका है और 50 से ज्यादा बार लाइक किया जा चूका है और ये सिलसिला लगातार जारी है।

Comments

Translate »