‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उठ रही बॉयकॉट की मांग से दुखी हुए आमिर खान, कहा- ‘उन्हें लगता है कि मैं भारत से…’

सोशल मीडिया पर पिछले कंई दिनों से #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो है। लाल सिंह चड्ढा को लेकर उठी बॉयकॉट की मांग से आमिर खान बेहद  परेशान है और अब उन्होंने इस मामले पर अपनी राय रखी है।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर पिछले कंई दिनों से इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट की मांग उठ रही है। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों का ऐसा रिएक्शन देख आमिर खान बेहद दुखी है।

आमिर ने फैंस से की ये अपील

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब आमिर खान से पूछा गया कि क्या उनकी फिल्मों के खिलाफ उठ रही बॉयकॉट की मांग उन्हें बुरा लगता है ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा “हाँ मुझे बहुत दुख होता है। इससे भी ज्यादा इस बात का बुरा लगता है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मुझे ‘भारत’ से प्यार नहीं है, लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। मुझे प्यार है अपने देश से और यहां के लोगों से। प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए और उसे देखने थिएटर जरूर जाएं।”

फिल्म में नजर आएँगे ये सितारे

गौरतलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। वहीं इस फिल्म के जरिए ‘3 इडियट्स’ की तिगड़ी एक बार फिर से साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर और मोना सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

Comments

Translate »