‘अनुपमा’ में पारस कलनावत की जगह ये एक्टर निभाएगा ‘समर’ का रोल 

हाल ही में अनुपमा के मेकर्स ने ‘पारस कलनावत’ का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर उन्हें शो से बाहर निकल दिया था। ऐसे में कंई दिनों ये सवाल उठ रहे थे कि पारस के बाद ‘समर शाह’ का रोल कौन निभाएगा ? अब इस सवाल का जवाब मिल चूका है।

टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ पिछले कंई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इस शो में अनुपमा के छोटे बेटे ‘समर शाह’ का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत ने इस शो में रहते हुए ‘झलक दिखला जा’ शो साइन कर लिया था। जिसकी वजह से मेकर्स ने उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था। पारस के जाने के बाद से ही ये सवाल उठ रहे थे कि अब अनुपमा में ‘समर शाह’ का किरदार कौन निभाएगा ? अब इस सवाल का जवाब मिल चूका है, चलिए आपको बताते है पारस की जगह कौन निभाएगा समर का किरदार-

सागर पारेख निभाएंगे ‘समर’ का किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस कलनावत की जगह उनके रियल लाइफ फ्रेंड सागर पारेख ‘अनुपमा’ में उनकी जगह लेंगे। जी हाँ सागर पारेख ही अब अनुपमा में ‘समर शाह’ का किरदार निभाएंगे।

बेहद नर्वस है सागर पारेख

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक सागर पारेख समर का किरदार प्ले करने के लिए बहुत नर्वस फील कर रहे है। सागर ने कहा, ‘अनुपमा एक पॉप्यूलर शो है। इस शो में समर का किरदार भी काफी अहम है। क्योंकि इस शो में वही अनुपमा का एकलौता जिम्मेदार बेटा है और वही अनुपमा के स्पोर्ट सिस्टम के तौर पर काम करता है।

Anupamaa में पारस कलनावत की जगह ये एक्टर निभाएगा 'समर' का रोल

सागर ने आगे कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा प्रेशर फील कर रहा हूँ और थोड़ा नर्वस भी हूँ क्योंकि पारस कलनावत जो रियल लाइफ में मेरे काफी अच्छे दोस्त है, उन्होंने यह किरदार बहुत अच्छे से निभाया है। सागर ने ये भी कहा कि, पहले से बने हुए शो में बीच से एंट्री करना एक बहुत बड़ा टास्क होता है। साथ ही मैं इस पूरी टीम के लिए नया हूँ, लेकिन मैं अपने को-स्टार्स के साथ मिलकर ये ये चुनौती स्वीकार करने और तोड़ने के लिए तैयार हूँ।”

Anupamaa में पारस कलनावत की जगह ये एक्टर निभाएगा 'समर' का रोल

कौन है सागर पारेख ?

बता दे कि सागर पारेख अहमदाबाद के रहने वाले है और पिछले 6 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है। सागर ने कंई टीवी सीरियल जैसे- ‘कैसी  ये यारियां, फना: इश्क में मरजावां, तेरा यार हूँ मैं, इंटरनेट वाला लव, और ‘बालिका वधु 2 में काम किया है।

Comments

Translate »