Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सपना हुआ सच, मिला आमिर खान संग डांस करने का मौका 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस समय ख़ुशी से फूली नहीं समा रही है। अरे बात ही कुछ ऐसी है, अक्षरा को आमिर खान संग डांस करने का मौका जो मिल गया है।

बॉलीवुड के मिस्टर पेरफ़ेक्शनिस्ट यानि आमिर खान की दुनिया दीवानी है और लाखों लोग उनसे मिलने का सपना देखते है। भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने भी आमिर खान से मिलने का सपना देखा था, जो अब पूरा हो गया है। अपने फेवरेट एक्टर से मिलकर अक्षरा सिंह तो ख़ुशी से फूली नहीं समा रही है। एक्ट्रेस ने आमिर खान संग मुलाकात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

भोजपुरी क़्वीन ने यूं जताया आभार

अक्षरा सिंह ने आमिर खान संग एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जीनियस माइंड वाले शख्स से मिलकर अच्छा लगा। ऐसा बिलकुल भी नहीं लगा कि हम पहली बार मिल रहे है। सबके फेवरेट आमिर सर के साथ अच्छा समय बिताया। हम दोनों ने साथ में जो भी बातें और मस्ती की उसके लिए धन्यवाद।’

अक्षरा को मिला आमिर संग डांस करने का मौका

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि आमिर और अक्षरा दोनों मेकअप रूम में बैठे है। तभी बैकग्राउंड में आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ बजता है। तभी दोनों खड़े होते है और इस गाने पर डांस करने लगते है। कुछ लोगों को ये वीडियो देख कर लग रहा है कि अक्षरा सिंह आमिर खान सिंह किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। लेकिन ऐसा  नहीं है। यह वीडियो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया है।

 सपना हुआ सच

अपने फेवरेट एक्टर संग डांस कर अक्षरा सिंह की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। वीडियो साझा करते अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ‘यह एक सपना सच होने जैसा है। थैंक्यू आमिर सर, इस दिन को ऐसा बनाने के लिए जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।’

आपको बता दे कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ रिलीज हुआ है, जिसे अर्जित सिंह ने गाया है।

Comments

Translate »