Video: ‘लाइगर’ के इवेंट में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह ने कह दी ये बात 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशनल इवेंट में बड़े सादगी भरे अंदाज में नजर आए। उनका ये सिंपल लुक इवेंट में शामिल चीफ गेस्ट रणवीर सिंह के स्टाइलिश लुक पर भी भारी पड़ गया।

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म ‘लाइगर’ का गुरुवार को हैदराबाद में बड़ी धूम-धाम से ट्रेलर लांच किया गया। वहीं शाम को वे मुंबई में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस दौरान विजय बेहद ही सिंपल लुक में नजर आए। उन्होंने एक ब्लैक टी-शर्ट, कार्गो पैंट के साथ हवाई चप्पल पहन रखी थी। रणवीर सिंह भी इस इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने ‘लाइगर’ की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती और डांस किया।

रणवीर सिंह ने विजय के लिए कही ये बात

वीडियो में रणवीर सिंह को विजय देवरकोंडा के सिंपल लुक पर कमेटं करते हुए देखा जा सकता है। रणवीर कह रहे है कि, ‘इनका क्या वेलकम करना सर, ये तो दिलों में बसे हुए है। भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है कि ये मेरे ट्रेलर लांच में आए हैं या मैं इनके ट्रेलर लांच आया हूँ। जॉन अब्राहम के बाद चप्पल का स्टाइल और स्वैग दिखाएगा तो वो है The .'(The विजय की टी-शर्ट पर लिखा हुआ था)

रणवीर ने पहनी विजय की टी-शर्ट

रणवीर सिंह विजय के सिंपल लुक से इतना प्रभावित हुए कि खुद उनके कपडे पहन लिए और उन्हें अपने कपडे पहना दिए। वीडियो में रणवीर को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘ये टी-शर्ट मुझे चाहिए।’ विजय उन्हें कहते है कि वे ऐसी ही नई टी-शर्ट उन्हें गिफ्ट कर देंगे, लेकिन रणवीर कहाँ मानने वाले थे। तभी वे विजय को बैक स्टेज ले जाते है और खुद उनकी टी-शर्ट पहन लेते है। इसके बाद दोनों जमकर मीडिया को पोज देते है।

Comments

Translate »