Akdi-Pakdi Song Released: फिल्म ‘लाइगर’ का गाना ‘अकड़ी-पकड़ी’ हुआ रिलीज, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का दिखा जबरदस्त डांस 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का गाना ‘अकड़ी-पकड़ी’ रिलीज हो गया है ।इस गाने में अनन्या और विजय का धमाकेदार डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है ।इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है ।आए दिन इस फिल्म से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर छायी रहती है ।हाल ही में इस फिल्म के गाने ‘अकड़ी-पकड़ी’ का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें विजय और अनन्या एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे ।अब ये गाना रिलीज हो चूका है और रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है ।

अनन्या-विजय का धमाकेदार डांस

‘अकड़ी-पकड़ी’ गाने में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है ।इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे है लेकिन गाने में दोनों के बीच ऐसी केमिस्ट्री देख कोई भी यह नहीं कह सकता कि दोनों पहली बार साथ काम कर रहे है ।इस गाने को सोनी म्यूजिक के लेबल से रिलीज किया गया है ।इस गाने को लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने कंपोज़ किया है, और गाने को अपनी आवाज से सजाया है सागर और वैष्णवी कोव्वुरी ने ।

गाने की शुरुवात विजय देवरकोंडा की धमाकेदार एंट्री से होती है ,तभी अनन्या पांडे कहती है ‘Let’s Go Boys’ इसके बाद विजय और अनन्या का धमाकेदार डांस देखने को मिलता है ।

कब रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में एक पोस्टर शेयर करते हुए इस गाने के रिलीज की जानकारी दी गई थी ।बता दे कि ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए एकदम तैयार है ।

2 thoughts on “Akdi-Pakdi Song Released: फिल्म ‘लाइगर’ का गाना ‘अकड़ी-पकड़ी’ हुआ रिलीज, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का दिखा जबरदस्त डांस 

Comments

Translate »