फिल्म कबीर सिंह ने 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

शाहिद कपूर कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह अपने दूसरे सप्ताह में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आइए जानते हैं फिल्म ने 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

‘शाहिद कपूर’ और ‘कियारा आडवाणी’ स्टारर कबीर सिंह ने एक सप्ताह पहले सिनेमाघरों में कदम रखा था और तब से यह बॉक्स ऑफिस पर सबसे मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब रही है। फिल्म एक ऐसे आदमी की प्रेम कहानी है जो अपनी प्रेमिका के चले जाने पर खुद को पूरी तरह से तबाह करने पर लगा हुआ है। शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत कबीर ने अपने गहरे और गुस्सैल अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। इस फिल्म में कियारा अडवाणी के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म को दर्शकों से बड़े पैमाने पर सराहना मिली है और अभी भी मजबूत पकड़ है।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ अपने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म कबीर सिंह दूसरे सप्ताह में भी क्रिकेट वर्ल्ड के चलते और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15 ‘ रिलीज होने के बाद भी दूसरे शुक्रवार को 12.21 करोड़ रुपए , शनिवार को 17.10 करोड़ रुपए , रविवार को 17.84 करोड़ रुपए और सोमवार को 9.07 करोड़ रुपए की ज़बरदस्तकमाई की है। इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 190.64 करोड़ रुपए हो गई है।

कबीर सिंह एक तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसमें ‘अर्जुन रेड्डी’ मुख्य भूमिका में विजय देवरकोंडा हैं। शाहिद ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई जो प्रीति के साथ कॉलेज के पहले दिन प्यार में पड़ जाता है। फिल्म का संगीत एक प्रमुख आकर्षण है जैसे कि बेखयाली, तुम कौन होगा हम, मेरे सोहेना और अधिक जैसे गीत युवाओं द्वारा पसंद किए गए हैं। संदीप वंगा रेड्डी द्वारा अभिनीत, कबीर सिंह से इस सप्ताह में 200 करोड़ रुपये पार करने की उम्मीद है।

Comments

Translate »