कंगना रनौत ने बताया अपनी शादी का प्लान, कहा- अगले 5 सालों तक मैं खुद को पत्नी और माँ के रूप में देखना चाहती हूँ

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया की वे अगले पांच साल बाद खुद को एक पत्नी और माँ के रूप में देखना चाहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही अपनी बेबाक अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। पर्सनल लाइफ और या फिर प्रोफेसनल लाइफ कंगना हमेशा ही किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिससे हर कोई चौंक गया।

कंगना ने बताया कब करेंगी शादी ?

दरसअल एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया कि अगले 5 सालों तक वे खुद को कहां देखती हैं। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वे शादी करना चाहती हूँ और फिर बच्चे भी चाहती हूँ। कंगना ने कहा मैं अगले 5 सालों में खुद को माँ और पत्नी के रूप में देख रही हूँ।

कंगना से जब पूछा गया कि वे पत्नी और माँ बनने के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं हैं तो इसपर कंगना ने हँसते हुए जवाब दिया, हाँ।

जल्द बताएंगी अपने पार्टनर के बारे में

अभिनेत्री से जब उनके साथी के बारे में पूछा गया तो इसपर कंगना ने जवाब दिया कि बाकि डिटेल्स आपको जल्द ही पता चल जाएँगी। अभिनत्री का ये इंटरव्यू पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित होने के कुछ समय बाद आया। हाल ही में कंगना को राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री पुरष्कार से सम्मानित्त किया गया।

बात करें कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फ़िल्म्स के तहत बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की फिल्मिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की और अभिनेत्री अवनीत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »