Site icon www.4Pillar.news

ED ने नीरव मोदी की जगह नरेंद्र मोदी लिख दिया तो क्या होगा ?: संजय सिंह

ED ने नीरव मोदी की जगह नरेंद्र मोदी लिख दिया तो क्या होगा ?: संजय सिंह

दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आप राज्य सभा सांसद संजय सिंह का नाम डालने पर खेद जताया है। कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया जांच एजेंसी की हिरासत में है।

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की आबकारी नीति मामले में हुए कथित घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह के नाम डालने पर खेद जताया है।

जांच एजेंसी ने आप सांसद को पत्र लिखकर खेद जताते हुए कहा कि नाम गलती से डाला गया है। संजय सिंह का नाम राहुल सिंह की जगह डाला गया था। अब संजय सिंह ने ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर ईडी ने नीरव मोदी की जगह नरेंद्र मोदी लिख दिया तो क्या होगा? संजय सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ,” ईडी सबको नोटिस भेजती है, मैंने ईडी को नोटिस भेजा है। मेरा नाम फर्जी तरीके से डाल रहे थे। मैंने ED को नोटिस भेजा। बताओ मेरा नाम कैसे आया ?”

संजय सिंह का वीडियो

संजय सिंह ने आगे कहा ,” नहीं तो माफ़ी मांगो। कल ईडी की चिट्ठी आई। अजय का संजय हो सकता है। राहुल का संजय कैसे हो गया? जब मेरा नोटिस गया तो उससे घबराकर कहा कि लिखना था राहुल सिंह, लिख दिया संजय सिंह। हमने कहा गलती से अगर नीरव मोदी की जगह अगर नरेंद्र मोदी लिख दिया तो क्या होगा ? आप तो गिरफ्तारी करने लोक कल्याण मार्ग चले जाओगे। ” इसके अलावा बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह भाजपा को पूंजीपतियों के इशारे पर नाचने वाली बंदरिया कहा है।

Exit mobile version