अभिषेक बच्चन ने कोरोना से बचने के लिए वीडियो जारी कर मास्क पहनने की सलाह दी

0
अभिषेक बच्चन ने कोरोना से बचने के लिए वीडियो जारी कर मास्क पहनने की सलाह दी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले दिनों कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट होना पड़ा। अब जूनियर बच्चन ने एक वीडियो जारी कर महामारी से बचने की सलाह दी है।

भारत में कोरोनावायरस महामारी के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार की शुक्रवार सुबह की रिपोर्ट के अनुसार देश भर में कोरोनावायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 45 लाख का आंकड़ा पार कर गई है। देश में अब तक कोविद महामारी के कारण 75 हजार से अधिक मौतें हो चुकी हैं। महामारी की गंभीरता को समझाते हुए बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक वीडियो साझा किया है

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना जरूरी बताया है। अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा ,” मास्क पहनों। सुरक्षित रहो। इस वायरस को हल्के में मत लो। ” वीडियो में अभिषेक बच्चन कहते हैं ,जब कभी भी घर से बाहर निकलते हो तो मास्क जरूर पहनें। इस बीमारी को हल्के में मत लो। सुरक्षित रहो। ‘

https://www.instagram.com/p/CE_GjUfJGDI/

आपको बता दें ,पिछले दिनों अभिषेक बच्चन ,अमिताभ बच्चन ,ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद सबको नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट होना पड़ा था।

हालाँकि, इलाज के बाद अब पूरा बच्चन परिवार स्वस्थ है और अपने घर पर है । इलाज के दौरान अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने मन की बात साझा की थी। अभिषेक बच्चन के वीडियो जारी कर कोरोना वायरस के प्रति सचेत करने का यही मतलब है कि इलाज से परहेज अच्छा होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here