एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने लोगों से की लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने की अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण व्ययवसायिक उद्योग धंधे सब बंद हैं। इसी कारण फ़िल्म इंडस्ट्री भी बंद है और सभी कलाकार अपने घर पर है।

ऐसे में बॉलीवुड कलाकार अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए और उनका मनोरंजन करने के लिए अपने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में रहने की अपील की है।

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” प्रत्येक दिन बीतने के साथ स्थिति बदतर और कठिन होती जा रही है। दुनियाभर के सभी प्रियजनों से मेरा हार्दिक अनुरोध है। कृपया विश्वास रखें। अपनी और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए घर के अंदर ही रहें। ”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ,” हाँ,काम ,जीवन ,इत्यादि महत्वपूर्ण होते हैं। जिन्हे हम अस्वीकार नहीं कर सकते। लेकिन इन सबसे ऊपर आपकी खुद की जान और आसपास के लोगों की सुरक्षा है। इसलिए मजबूत रहें और घर के अंदर ही रहें। ”

इस तरह अमीषा पटेल ने सभी को लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की अपील की है। वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। अमीषा पटेल,आजकल इवेंट्स पर ज्यादा ध्यान दे रही है। ये भी पढ़ें : दिलबर गर्ल नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल,आप भी देखें

Comments

Translate »