Site icon www.4Pillar.news

एक्टिंग छोड़ने की अफवाहों पर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी नें ऐसे दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग छोड़ने के बारे में क्या कहा 

नागिन फेम अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अभी अपने बेटे आरव के साथ समय बीता रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चारो तरफ खबरे फैल रही हैं कि अनीता ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है।

नागिन फेम अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अभी अपने बेटे आरव के साथ समय बीता रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चारो तरफ खबरे फैल रही हैं कि अनीता ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अभी अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। बेटे आरव के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस का पूरा ध्यान अपने बेटे के पालन-पोषण पर हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये बाते फैली हुई है कि अनीता ने एक्टिंग छोड़ दी है। अनीता को जब यह पता चला तो उन्होंने ट्वीट कर ऐसे अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक्ट्रेस नें ट्वीट कर कही ये बात :

अनीता ने लिखा ” हर जगह यह खबर फैली हुई है कि मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को छोड़ रहीं हूँ। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा, मैंने बस इतना कहा कि अभी मैं अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूँ। आरव मेरी प्राथमिकता है। मैं काम पर वापिस लौटूंगी जब मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी।”

इंटरव्यू में कही बातो से लोगो को हुई गलतफहमी

हाल ही में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने पहले ये डिसाइड किया था कि जब मेरा बच्चा होगा तब मैं काम छोड़ दूंगी। मैं केवल अपने बच्चे पर फोकस करूंगी। ये महामारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी।

https://twitter.com/anitahasnandani/status/1403362749141315586

उन्होंने आगे कहा था कि मैं अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती हूँ । ईमानदारी से बताऊं तो काम अभी मेरे दिमाग में भी नहीं है। टीवी शोज पर मैं दोबारा कब वापिस आउंगी ये अभी बता पाना मुश्किल है। अनीता की इन सभी बातों से लोगो को गलतफहमी हो गई थी कि अनीता ने एक्टिंग छोड़ दी है।

फोटोः अनीता हसनंदा

लेकिन ऐसा नहीं है ये सब बाते अनीता ने इसलिए कही थी क्योंकि वो अभी अपने बेटे आरव पर फोकस करने के लिए थोड़ा ब्रेक ले रहीं हैं। उन्होंने एक्टिंग नहीं छोड़ी हैं इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिये दी है।

Exit mobile version