एक्ट्रेस दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को लेंगी सात फेरे

0
फोटोः एक्ट्रेस दीया मिर्जा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को लेंगी सात फेरेबॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। वह मशहूर बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी करने जा रही हैं।

स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा और मशहूर बिजनेसमैन वैभव रेखी 15 फरवरी को शादी करने वाले हैं। एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी खबर के अनुसार दिया मिर्जा की शादी में उनके परिवार के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल होंगे। यह शादी बेहद निजी रखी जाएगी। जिसमें वर वधु की तरफ से नजदीकी लोग ही शामिल हो सकेंगे। सूत्रों के अनुसार कोरोनावायरस के दौरान हुए लॉकडाउन में दीया मिर्जा और वैभव की दोस्ती हुई थी। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं।

बता दे दिया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा से हुई थी दोनों की यह शादी 11 साल तक चली और 2019 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी ।

वही वैभव मुंबई के मशहूर बिजनेसमैन और उनकी शादी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के साथ हुई थी। दोनों एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं। वैभव और सुनैना की एक बेटी भी है।

दीया मिर्जा और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि हम दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे। हमने सिर्फ कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here