IPL 2020 : लॉकडाउन में प्रैक्टिस वाले ब्यान पर अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया

0
IPL 2020 : लॉकडाउन में प्रैक्टिस वाले ब्यान पर अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच हुए गुरुवार के दिन हुए आईपीएल मैच में सुनील गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर एक टिपण्णी की थी। जिसके बाद गावस्कर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं।

सुनील गावस्कर का विवादित कमेंट

KXIP बनाम RCB मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली के हाथों से पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छूट गए थे। जिसके बाद ट्रोलर्स ने अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ट्विटर ट्रोलर्स को उस समय और मौका मिल गया,जब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए कहा,” इन्होने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का शर्मा की गेंदों की प्रैक्टिस की है। ” गावस्कर की इस टिपण्णी का अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए जवाब दिया है।

अनुष्का शर्मा का गावस्कर को जवाब

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को करारा जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” श्री सुनील गावस्कर, आपका संदेश विचलित करने वाला तथ्य है। लेकिन मैं इसके लिए आपको स्पष्ट करना चाहती हूं कि आपने पत्नी को उसके पति के खेल के लिए उस पर आरोप लगाने के बारे में कैसे सोचा ?”

” मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिपण्णी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि वही सम्मान हमारे लिए भी होना चाहिए ? मुझे यकीन है कल रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर टिपण्णी करने के लिए आपके दिमाग में कईं अन्य वाक्य और शब्द भी हो सकते थे। यदि आप इस प्रक्रिया में मेरे नाम का उपयोग करते हैं तो क्या आपके शब्द केवल प्रासंगिक हैं ? अनुष्का शर्मा ने लिखा।

सुनील गावस्कर को जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा ,” यह 2020 है और बातें अभी भी मेरे लिए नहीं बदली हैं। मुझे क्रिकेट में घसीटना कब बंद होगा ? आदरणीय श्री गावस्कर जी ,आप क्रिकेट में एक किदवंती हैं। जिनका नाम इस खेल में लंबे समय से है। बस मैं आपको इतना बताना चाहती थी कि आपके इस ब्यान के बाद मैंने कैसा महसूस किया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here