Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने बाजीगर फिल्म के ‘ये काली काली आंखे’ गाने पर किया जबरा डांस,देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में अभिनेत्री शाहरुख़ खान की बाजीगर फिल्म के 'ये काली काली आंखें' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में अभिनेत्री शाहरुख़ खान की बाजीगर फिल्म के ‘ये काली काली आंखें’ सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान आज की तारीख में किसी तारुफ़ की मोहताज नहीं है। हिना खान ने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड जगत में खास पहचान बना ली है। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा उन्होंने ‘बिदाई’ सपना बाबुल का चांद छुपा बादल में जैसे पॉपुलर धारावाहिकों में शानदार अभिनय किया है। हिना खान बिग बॉस 11 सीजन में भी प्रतियोगी रह चुकी हैं। इन सबसे इतर हिना खान का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें एक्ट्रेस, शाहरुख़ खान और काजोल देवगन की फिल्म बाजीगर के गाने ‘ये काली काली आंखें,ये काले काले बाल’ गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हिना खान के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। वह कमाल की भाव-भगिमाएं देती नजर आ रही है। कुमार सानू, अनु मलिक,ये काली काली काली आंखें ,बाजीगर फिल्म। ” हिना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। उनके वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। हिना खान को कोरोना वायरस के दौर में आई टीवी अवॉर्ड शो की याद,एक्ट्रेस ने कहा-वो भी क्या दिन थे

इससे पहले हिना खान ने ऋषि कपूर और नीतू सिंह के गाने ‘एक में और एक तू गाने‘ पर खूब वाहवाही बटोरी थी। एक्ट्रेस का एक और वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था। जिसमें हिना खान ने राजस्थानी ड्रेस में डांस किया था

Exit mobile version