लॉकडाउन में एक्ट्रेस काजोल ने ट्विटर पर फैंस को दिए सवालों के जवाब

0
Actress Kajol devgan answers questions to fans on Twitter in lockdown
काजोल देवगन

लॉकडाउन काल में एक्ट्रेस काजोल ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक कैंपेन चलाया। जिसमें हैशटैग का इस्तेमाल कर सवाल पूछने के लिए कहा।

काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने फैंस को कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बोरियत से उभारने के लिए ट्विटर पर #AskKajol नाम का कैंपेन चलाया।

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

जिसको शुरू करने से पहले उन्होंने लिखा ,” जो हर रोज लोगों की सटीक समान मात्रा के साथ बातचीत करने से ऊब गया है। चलिए हम सभी के लिए इस लॉकडाउन को दिलचस्प बनाते हैं। #AskKajol का इस्तेमाल करें और अपने सवाल पूछना शुरू करें। मैं जितना हो सकेगा उतना जवाब देने की कोशिश करुँगी। ”

लोगों ने पूछे सवाल

जिसके बाद लोगों ने काजोल से काफी सवाल पूछे। एक्ट्रेस ने जिन सवालों का जवाब दिया वह इस तरह हैं। काजोल से एक फैन ने पूछा ,” पोलैंड में फ़ना फिल्म को रिकॉर्डिंग को किस तरह याद करती हैं ? ” काजोल ने जवाब दिया ,” बर्फीली और चॉकलेट। “

देखें सवाल जवाब

दूसरे फैन ने पूछा ,” आपको शाहरुख़ खान में कौनसी चीज सबसे ज्यादा पसंद है ?” जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा ,” उनकी अद्धभुत ऊर्जा। ”

अगले फैन ने शाहरुख़ खान और काजोल की एक फोटो शेयर करते हुए पूछा ,” इस फिल्म के लिए एक शब्द ? ‘ जिसका जवाब काजोल ने एक नहीं दो शब्दों में दिया। उन्होंने लिखा ,” यादें और दोस्त। दो शब्द। ”

संदीप परमार नाम के यूजर ने पूछा ,” क्या आप इन दिनों खाना बना रही हैं ?आप समय बिताने के लिए पूरा दिन क्या करते हो ? ” जिसका जवाब मिला ,” मुझे खाना बनाना नहीं आता। लेकिन मुझे खाना पसंद है। बस उन चीजों को करते हैं। जो आपको पसंद हैं ,वर्क आउट। ”

ट्विटर पर काजोल से एक और फैन ने पूछा ,” हमें शांति और ख़ुशी से कैसे रहना चाहिए जबकि हमारे आसपास के 98 प्रतिशत लोग फेक हैं? ” अभिनेत्री ने लिखा ,” जैसा की दलाई लामा जी कहते हैं ,यह उनकी समस्या है ,आपकी नहीं। ”

शरीफा अमानी नाम के फैन ने पूछा ,” आपके करियर में निभाने के लिए आपका सबसे पसंदीदा किरदार कौन सा था?” जिसका जवाब एक्ट्रेस ने देते हुए लिखा ,” मेरा सबसे ज्याद पसंदीदा किरदार अंजली है। वह मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। ” आपको बता दें ,कुछ कुछ होता है फिल्म में काजोल ने अंजली का किरदार निभाया था। 

इस तरह और भी काफी फैंस ने काजोल ने सवाल किए ,लेकिन जैसा कि उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जितना संभव होगा जवाब देने की कोशिश करूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here