अभिनेत्री कंगना रनौत की कार को पंजाब में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोका, किसान बोले कि बयानों के लिए माफी मांगे अभिनेत्री

अभिनेत्री कंगना रनौत की कार को पंजाब में रोपड़ के पास प्रदर्शनकारी किसानों ने रोका। कंगना पर किसान आंदोलन को लेकर लगातार विवादित बयान बाजी के आरोप लगते आ रहे हैं। उन्होंने किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को शुक्रवार के दिन पंजाब के किरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोक लिया। अभिनेत्री पर किसान आंदोलन को लेकर लगातार विवादित बयान बाजी के आरोप लगते आ रहे हैं। कंगना अपने सिक्योरिटी  स्टाफ के साथ कार में सवार थी। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को रोक लिया। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और वह नारेबाजी कर रहे थे । प्रदर्शनकारी किसानों ने पिछले 1 साल से चल रहे कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनों को लेकर कंगना रनौत द्वारा की गई बयानबाजी के लिए माफी की मांग की।

कंगना रनौत ने वीडियो जारी किया

कंगना रनौत ने वीडियो पोस्ट में दावा किया है कि मुझे यहां भीड़ ने घेर लिया है। यह मेरे खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पंगा अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित तौर पर गलत बयानबाजी की थी। जिसको लेकर उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कराई है।

गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दर्ज करवाई एफआईआर

गुरुद्वारा प्रबंधक समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल ही में किए गए पोस्ट में मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत ने जानबूझकर किसानों के प्रदर्शन को खालिस्तानी आंदोलन बताया। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक भाषा का उपयोग किया।

बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती है कंगना

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत अपनी बयानबाजी के कारण विवादों में रही है। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कंगना ने दावा किया था कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस और शहीद भगत सिंह को महात्मा गांधी से समर्थन नहीं मिला। यही नहीं कंगना ने महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का भी मजाक बनाते हुए कहा था कि एक और आ गाल आगे करने से आपको भीख मिलती है आजादी नहीं।

Comments

Translate »