पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया खुद को मजबूर करने का आरोप,फिल्ममेकर ने कहा-निराधार हैं आरोप

0
पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया खुद को मजबूर करने का आरोप,फिल्ममेकर ने कहा-निराधार हैं आरोप

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर खुद को मजबूर करने का आरोप लगाया है। अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस के आरोप को निराधार बताया है।

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के कड़े आलोचक फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पायल घोष ने फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ ऑफिस को ट्विटर पर टैग किया है।

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा ,” अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझको खुद पर थोपने की कोशिश की है। नरेंद्र मोदी जी कृपया कड़ा कदम उठाएं ,देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छिपे दानव का चेहरा दिखाएं। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद करें। ”

पायल घोष के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। अनुराग कश्यप और पायल घोष के समर्थक ट्वीट कर एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीँ फिल्ममेकर ने भी पायल घोष के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक बाद एक कईं ट्वीट किए।

अनुराग कश्यप ने आरोप को बताया निराधार

अनुराग कश्यप ने लिखा ,” अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता था कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतजार है। ”

फिल्ममेकर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” मैं इस तरह का व्यवहार न तो कभी करता हूं न तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाकि जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कि कितना सच है और कितना नहीं ,बाकि आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी। ”

आपको बता दें,पायल घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ,जिसमें एक्ट्रेस अनुराग कश्यप पर खुद को मजबूर करने का आरोप लगाती हुई नजर आ रही है। हालांकि,पायल घोष इस वीडियो में अनुराग कश्यप द्वारा दुर्व्यवहार करने की तारीख और साल ठीक से नहीं बता पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here