सनी लियॉन हुई 39 वर्ष की,जानें उनके करियर के बारे में कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियॉन आज अपना 39वां जन्मदिन सेलेब्रेट कर रही है। सरनिआ,कनाडा के एक सिख परिवार में सनी लियॉन का जन्म 13 मई 1981 को हुआ।

करनजीत कौर वोहरा,जिन्हे उनके स्टेज नाम सनी लियॉन से जाना जाता है ,आज अपने अभिनय और मेहनत के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक है। सनी लियॉन के पास कनाडा ,सयुंक्त राज्य अमेरिका और भारत की ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया नागरिकता है। 

बिग बॉस 5 सीजन से सुर्ख़ियों में आई सनी लियॉन ने साल 2012 में पूजा भट्ट की जिस्म 2 फिल्म ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस मशहूर टीवी शो मैन वर्सेस वाइल्ड में भी काम कर चुकी है।

पूर्व पोर्न स्टार  सनी लियॉन ने जिस्म 2 फिल्म के ‘ये जिस्म’ गाने ,साल 2014 में रिलीज हुई रागिनी एमएमएस 2 फिल्म में बेबी डोल और शाहरुख़ खान की रईस फिल्म में लैला मैं लैला जैसे गानों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई आइटम सांग्स में अपने जलवे दिखाए हैं।

सनी लियॉन ने अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकानाएं देने के लिए धन्यवाद कहा है। बेबी डोल  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आप सब मेरे जीवन का हिस्सा हो।”

Comments

Translate »