एक्ट्रेस ज़रीन खान ने होम मेड केक से मनाया बर्थडे,देखें फोटो और वीडियो

0
Actress Zarine Khan celebrates birthday with home made cake
ज़रीन खान

सलमान खान के साथ वीर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान 33 वर्ष की हो गई है। उनका जन्म मुंबई में 14 मई 1987 को हुआ। इस बार अभिनेत्री ने लॉकडाउन में अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाया।

लॉकडाउन इफ़ेक्ट

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में सभी दुकानें ,मॉल ,सिनेमाघर और फिल्म इंडस्ट्री बंद है। ऐसे में एक्ट्रेस ज़रीन खान ने देसी जुगाड़ वाले बर्थडे केक के साथ अपना 33वां जन्मदिन मनाया है।

बर्थडे केक

ज़रीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बर्थडे केक की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिनको शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा ,” यह केक बेक नहीं किया हुआ है। बल्कि कुछ बिस्कुट ,चॉकलेट और अखरोट से बना हुआ है। जिसको मेरी छोटी बहन ने बनाया है। यह अब तक का सबसे स्वादिष्ट केक है। ऐसा केक मैंने पहले कभी नहीं खाया है।धन्यवाद सना, मेरी लड्डू। ”

संघर्षपूर्ण जिंदगी

आपको बता दें ,ज़रीन खान की जिंदगी का सफर बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस ने जीवन के बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। यहां तक कि उन्हें घर का खर्च चलाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी तक करनी पड़ी।

अपने दिए गए एक इंटरव्यू में ज़रीन खान ने बताया ,” एक ऐसी घटना थी ,जिसने हमारे जीवन को पूरी तरह बदल दिया। मेरे पिता जी घर छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद मेरी मां पूरी तरह टूट गई थी। मैंने उसको शांत करने के लिए समझाया कि चिंता मत करो ,मैं सबकुछ संभाल लुंगी। हम पैसे की तंगी से गुजर रहे थे। क्योंकि हम ऐसे फेमिली से थे ,जिसको विरासत में कुछ नहीं मिला था। ”

https://www.instagram.com/p/CAP8g4SJCJB/

“मैंने एक कॉल सेंटर में नौकरी करना शुरू कर दिया। मेरी छोटी बहन पढ़ाई कर रही थी। तब मैं 12वीं कक्षा में थी। मैं एयरलाइन्स में नौकरी करना चाहती थी। “हमने हालात का सामना करते हुए उसे संभाला। ”

वर्क फ्रंट

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ,ज़रीन खान ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ साल 2010 में वीर फिल्म से फिल्म इइंडस्ट्री में कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने हेट स्टोरी 3 ,अक्सर 2 ,वजह तुम हो और 1921 जैसी फिल्मों में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here