अरशद वारसी को अडानी पावर ग्रुप ने लगाया 1 लाख रुपए का चूना,अभिनेता बोले-हाईवे लुटेरा

दिशा पटानी सोनम कपूर के बाद अब मुन्ना भाई एमबीबीएस के सर्किट अरशद वारसी को अडानी पावर ग्रुप ने बिजली बिल का झटका दिया है। जिस पर लोग अभिनेता के खूब मजे ले रहे हैं।

कुछ दिन पहले मुंबई के आम लोगों से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बिजली विभाग द्वारा बिल की ज्यादा वसूली की शिकायत सोशल मीडिया के जरिए की थी।

अभिनेता अरशद वारसी वारसी ने तो बिजली बिल की रकम को अपने ट्वीटर एकाउंट पर साझा करते हुए अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी को हाईवे का लुटेरा तक कह डाला। संजय दत्त के साथ साल 2003 में बनी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभा चुके अरशद वारसी ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर बिजली बिल की रकम शेयर करते हुए लिखा ,” यह ADANI नामक राजमार्ग लुटेरों से मेरा बिजली का बिल है, जो हमारी कीमत पर अच्छा हंस रहा है। अद्यतन: INR 1,03,564.00 ए / सी से 05-JUL-20 पर डेबिट किया गया।”

अरशद वारसी का ट्वीट

अरशद वारसी के इस ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। देखें, ट्विटर पर यूजर्स ने क्या कहा ?

बागी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा ,” वास्तव में आपके बिल में कोरोना सेस जोड़ दिया गया है सर्किट भाई जी। ” दूसरे ने लिखा ,” अरशद आपने अपने एकाउंट से ऑटो डेबिट क्यों होने दिया। ” हमेशा चेक, शेड्यूल और फिर भुगतान करें। हाईवे लुटेरे हर जगह हैं। आप ठग लिए गए हैं। ”

मनोज मेहरा नाम के यूजर ने लिखा ,” मोदी निजी कंपनियों को बेचकर और सरकारी कंपनियों को बेचकर अडानी, अंबानी जैसे लोगों को फायदा पहुंचा रहे हैं। हर कोई जानता है कि विजय माल्या, मेहुल चोकसी, ललित मोदी और अन्य कितने धोखेबाज मोदी की नाक के नीचे भारत से भागे हैं। मोदी पूरी तरह से आम आदमी विरोधी है। “

Comments

Translate »