Aditya Narayan ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी Tvisha का चेहरा, सेलेब्स ने यूँ लुटाया प्यार 

आदित्य नारायण ने आज पहली बार अपनी बेटी त्विशा का चेहरा दिखाया है। सिंगर ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों पर सेलेब्स और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है।

मशहूर होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल 24 फरवरी 2022 को एक प्यारी से बेटी के पेरेंट्स बने थे। परंतु अब तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। आदित्य और श्वेता की बेटी अब 3 महीने की होने वाली है और ऐसे में सिंगर ने अपनी बेटी की कुछ प्यारी सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। त्विशा की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब आशीर्वाद और प्यार दे रहे है।

3 महीने के होने पर शेयर की पहली तस्वीर

आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में नन्ही त्विशा बास्केट में लेटी हुई नजर आ रही है। इस दौरान त्विशा ने वाइट कलर का ऑउटफिट पहना है और साथ ही वाइट हेडबैंड लगाए बेहद क्यूट नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, ‘कल 3 महीने की हो जाएगी। ये है हमारी ब्यूटीफुल एंजेल त्विशा नारायण झा।’

सितारों ने यूं दिया आशीर्वाद

दूसरी तस्वीर में आदित्य अपनी नन्ही परी को गोद में उठाए नजर आ रहे है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मिनी मी।’ आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर प्यार लुटाया है। विशाल डडलानी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये सबकुछ है, पैरों का आशीर्वाद लेकर शो शुरू करते हैं।’ अदिति सिंह ने लिखा, ‘सो क्यूट, यह बिलकुल तुम्हारी तरह दिखती है।’ सुनिधि चौहान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अले मेला बच्चा… गॉड ब्लेस यू मेरी एंजेल।’

इसके अलावा अशनूर कौर, अनन्या चक्रवर्ती, प्रियांक शर्मा आदि ने भी कमेंट कर नन्ही परी को आशीर्वाद और प्यार दिया है। फैंस भी त्विशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे है।

आदित्य ने बताया था त्विशा नाम का मतलब

आदित्य नारायण ने हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान अपनी बेटी ‘त्विशा’ के नाम का मतलब बताया था। सिंगर ने कहा था कि त्विशा नाम बेहद खास है और त्विशा का मतलब होता है- ‘सूरज की किरणे।’ इसके साथ आदित्य ने ये भी कहा था कि उनके पिता का नाम उदित है जिसका मतलब होता है उगता हुआ सूर्य। इसलिए उनकी बेटी का नाम उनके पिता के नाम से कनेक्टेड है।

One thought on “Aditya Narayan ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी Tvisha का चेहरा, सेलेब्स ने यूँ लुटाया प्यार 

Comments

Translate »