नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर निकहत जरीन को विश्व बॉक्सिंग चैंपियन बनने पर दी बधाई,बॉक्सर ने हरियाणवी अंदाज में दिया जवाब

विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2022 में निकहत जरीन ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता है। गोल्ड मेडलिस्ट निकहत जरीन को लोग बधाइयां दे रहे हैं। स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने निकहत जरीन को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी। जिसका जवाब जरीन ने उन्हीं की भाषा में दिया।

महिला बॉक्सर निकहत जरीन ने हाल ही में वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। जरीन जितनी तेज तरार बॉक्सिंग रिंग के अंदर है उतनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती है। इस्तांबुल में हुए विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने के बाद निकहत को देशभर से बधाई संदेश आ रहे हैं। खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी निकहत जरीन को बधाई देते हुए ट्वीट किया।

विश्व चैंपियन बनने के बाद भारत पहुंचने पर महिला मुक्केबाज निकहत जरीन का भव्य स्वागत हुआ। निकहत की शानदार उपलब्धि पर भारत के स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने अपने हरियाणवी अंदाज में निकहत को ट्विटर पर बधाई संदेश भेजा।

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने लिखा,” बहुत बधाई वर्ल्ड चैंपियन निकहत जरीन। इस्तांबुल में लट्ठ गाड़ दिया।” निखत जरीन ने बहुत बेहतरीन जवाब देते हुए कहा,” आपका बहुत शुक्रिया, ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा। गाड़ के वापस आने की सोची थी।”

नीरज चोपड़ा का ट्वीट और निखत जरीन का जवाब लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों के ट्वीट पर लोग खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें, जरीन ने इस्तांबुल में हुए विश्व महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल में थाईलैंड की जीतपोग जुतामास को 5-0 से एकतरफा हरा कर गोल्ड मेडल जीता। इसी के साथ ही यह कारनामा करने वाली वह भारत की पांचवीं महिला बॉक्सर बन गई है।

Comments

Translate »