Site icon www.4Pillar.news

अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने दिवाली के अवसर अमदाबाद की सड़कों सो रहे गरीबों को बांटे पैसे, वीडियो हुआ वायरल

अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने दिवाली के अवसर अमदाबाद की सड़कों सो रहे गरीबों को बांटे पैसे, वीडियो हुआ वायरल

अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज Rahmanullah Gurbaz का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें क्रिकेटर Ahmedabad की सड़कों पर Diwali के अवसर पर गरीबों को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं।

विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान की टीम ने चार मैच जीतकर इतिहास रच दिया है। वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की शानदार परफॉर्मेंस देखकर क्रिकेट जगत में काफी हो रही है। इस विश्व कप में अफनिस्तान ने पाकिस्तान से भी बेहतर प्रदर्शन किया है। 23 अक्टूबर को खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने पकिस्तान को आठ विकेट से हराकर जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में रहमानुल्लाह  गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने 130 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान को हराने के अलावा अफगानिस्तान की टीम ने श्रीलंका , नीदरलैंड और इंग्लैंड को भी हराया। एक तरह जहां अफगानिस्तान की टीम ने अपने बेहतर प्रदर्शन से वर्ल्ड कप 2023 में लोगों का दिल जीता। वहीं, अब अफगानी क्रिकेटर रहमानुल्लाह गुरबाज का एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

गुरबाज का वीडियो

दरअसल, दिवाली के अवसर अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज रात के अंधेरे में अहमदाबाद की सड़कों पर पैसे दे कर गरीबों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। गुरबाज सड़कों के किनारे सोये हुए लोगों को पैसे देते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग गुरबाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Exit mobile version