Site icon www.4Pillar.news

रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ और काजोल के बाद डीपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल हो रहा है वीडियो

रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ और काजोल के बाद डीपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल हो रहा है वीडियो

Rashmika Mandanna, Katrina Kaif और Kajol के बाद अब Alia Bhatt भी  deepfake वीडियो का शिकार हो गई हैं। आलिया भट्ट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ,काजोल,सारा तेंदुलकर, अनुष्का सेन और जन्नत जुबैर के बाद अब आलिया भट्ट डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई है। आलिया भट्ट के एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आलिया का चेहरा किसी दूसरी लड़की के शरीर पर एडिट कर लगाया गया है।

Amitabh Bachchan: रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो देख भड़के अमिताभ बच्चन, कहा-‘क़ानूनी करवाई होनी चाहिए’

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो

अभिनेत्री आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एडिटेड वीडियो में आलिया भट्ट को काफी बोल्ड अंदाज में दिखाया गया। हालांकि,ध्यान से देखने पर यह वीडियो एडिटेड है। जो आलिया का नहीं है।

अब तक ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं शिकार

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद अब तक आधा दर्जन से भी अधिक सेलेब्रिटीज डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि, जिस वीडियो में रश्मिका मंदाना को दिखाया गया था वो जारा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया गया था और ऐप के जरिए एडिट किया गया था। इस बारे में खुद जारा पटेल ने हैरानी जताई थी वहीँ, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अमिताभ बच्चन ने वीडियो बनाने वाले के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने की वकालत की थी। हालांकि, इसके बावजूद भी डीपफेक वीडियो का सिलसिला थमा नहीं है।

सारा अली खान को डेट कर रहे है क्रिकेटर शुभमन गिल ? चैट शो के दौरान किया बड़ा खुलासा 

अब तक डीपफेक वीडियो का शिकार होने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, काजोल, सारा तेंदुलकर, जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन के नाम जुड़ चुके हैं। अब आलिया भट्ट भी इससे बच नहीं पाई। उनका भी डीपफेक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, भारत सरकार डीपफेक वीडियो ऐप के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के मूड में है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीपफेक वीडियो पर चिंता जताई थी।

Exit mobile version