ऐश्वर्या राय बच्चन ने रक्षाबंधन के पर्व पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी सभी को बधाई,देखें सुंदर फोटोज

0
ऐश्वर्या राय बच्चन ने रक्षाबंधन के पर्व पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी बधाई,देखें सुंदर फोटोज
फोटोः ऐश्वर्या राय

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी है।

आमतौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहती है। वह काफी दिनों बाद एक आध तस्वीर या वीडियो साझा करती रहती है। लेकिन जब भी वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो साझा करती है तो फैंस के कमेंट की बरसात होना शुरू हो जाती है। कुछ ही देर पहले पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने रक्षाबंधन के पर्व पर सभी को इस त्यौहार की बधाई देते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक रंग का फॉर्मल कोट पहना हुआ है। जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है।

राखी की शुभकामनाएं

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा,” सभी को रक्षाबंधन की ढेर सारी शुभकामनाएं। अपने भाई बहनों के साथ इस पल को संजोएं और खास यादें बनाएं।” ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर साझा की गई इन तस्वीरों को 600000 से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है।

वर्क फ्रंट

ऐश्वर्या राय की सूंदर तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की शूटिंग में बिजी है। पिछले दिनों ही वह शूटिंग के लिए रवाना हुई थी। ponniyin selvan फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। जिसमें वह राजकुमारी नंदिनी और रानी मंदाकिनी देवी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। मणि रत्नम की फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। जिसका पहला पार्ट साल 2022 में आएगा। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा इस फिल्म में अभिनेता विक्रम भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह बड़े बजट की फैंसी ड्रामा फिल्म है। कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया था। पोस्टर पोस्टर को साझा करते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा था,” सुनहरा दिन जिंदगी में आ रहा है। मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन ps1।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here