ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाइक ने श्रीदेवी के मशहूर गाने पर चूड़ियां पहनकर किया डांस,देखें फोटोज और वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी के फेमस सॉन्ग ‘ खन खन चूड़ियां’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही है ।

मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है । वह हर रोज अपने प्रशंसकों के लिए अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है । जिनको उनके फैन बहुत पसंद करते हैं । मानसी ने हाल ही में ‘लम्हे’ फिल्म के गाने पर शानदार एक्सप्रेशंस देते हुए कुछ फोटोज और एक वीडियो साझा किया है । जिसमें एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही है ।

देखें मानसी नाइक का वीडियो 

https://www.instagram.com/p/CRRFroep-0i/

मानसी नाइक ने श्रीदेवी और अनिल कपूर की 1991 में रिलीज हुई फिल्म लम्हे के मशहूर गाने पर डांस का वीडियो साझा किया । वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मानसी नाइक ने कैप्शन में लिखा ,” तेरे माथे की बिंदिया चमकती रहे ,तेरे हाथों की महंदी महकती रहे ।तेरे जोड़े की रौनक सलामत रहे । तेरी चूड़ी हमेशा खनकती रहे ।” इस वीडियो को उन्होंने पति प्रदीप खरेड़ा को टैग क्या है । मानसी नाइक के पति मशहूर पहलवान प्रदीप खरेड़ा ने अपनी पत्नी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ,” बहुत बहुत प्यार । ”  बता दें , चूड़ियां खनक गई गाने को लम्हे फिल्म के लिए लता मंगेशकर और ईला अरुण ने गाया है ।

मानसी नाइक की सुंदर तस्वीरें 

https://www.instagram.com/p/CRRMSHZJqG8/

इसके अलावा मानसी नाइक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं । जिनमें वह दोनों हाथों में चूड़ियां पहनकर शानदार पोज देती हुई नजर आ रही है । अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मानसी नाइक ने एक बहुत प्यारी कविता लिखी है । उन्होंने लिखा ,” नारी की शोभा बढ़े, लगा बिंदिया माथ ।”

https://www.instagram.com/p/CRRP0Q6J02Y/

“तुम वो शहजादे हो जिसके लिए ये शहजादी पागल है ।” मानसी नाइक ने पति प्रदीप के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा । इन फोटोज में दंपति बहुत रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं ।

वहीँ बात करें मानसी नाइक के निजी जीवन के बारे में , महाराष्ट्र के पुणे की अभिनेत्री मानसी नाइक ने हरियाणा के मशहूर पहलवान प्रदीप खरेड़ा के साथ जनवरी 2021 में शादी रचाई । शादी से पहले प्रदीप खरेड़ा और मानसी नाइक कई साल तक एक दूसरे को प्यार करते रहे और बाद में शादी रचा ली ।

Comments

Translate »