अक्षय कुमार बने दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले छठे अभिनेता,ड्वेन जॉनसन प्रथम

0
Akshay Kumar becomes the sixth highest paid actor in the world and Dwayne Johnson in first place
अक्षय कुमार बने दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले छठे अभिनेता,ड्वेन जॉनसन प्रथम

फोर्ब्स ने साल 2020 की दुनिया भर में सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं की सूची जारी की है। फोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार अक्षय कुमार छठे स्थान पर हैं जबकि ड्वेन जॉनसन लगातार दूसरी बार पहले स्थान पर हैं।

वर्ल्ड फेमस पत्रिका फोर्ब्स की सूचि के अनुसार ड्वेन जॉनसन 2019 में भी सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता थे साल 2020 उनका जलवा बरकरार है। वह इस साल भी स्थान पर है। Forbes की लिस्ट में रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds ), मार्क वाह्लबर्ग (Mark Wahlberg), विन डीजल ( Vin Diesel ) सहित कई प्रमुख हस्तियों के नाम हैं। बॉलीवुड के खिलाडी सुपरस्टार अक्षय कुमार इस सूची में 6 वें स्थान पर हैं।

द रॉक ड्वेन जॉनसन अपनी आगामी परियोजनाओं सहित 87.5 मिलियन डॉलर की राशि के साथ पहले स्थान पर हैं। रयान रेनॉल्ड्स दूसरे स्थान पर। मार्क वाह्लबर्ग 58 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर हैं। बेन एफ्लेक द्वारा 55 मिलियन डॉलर के साथ चौथे और विन डीजल 54 मिलियन डॉलर के साथ पांचवें स्थान पर बने हुए है। जबकि अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर के साथ छठे स्थान पर हैं अक्षय बॉलीवुड के एकमात्र अभिनेता हैं जो फोर्ब्स की टॉप 10 की सूचि में बने हुए हैं।

दुनिया भर के अभिनेताओं की कमाई की गणना 1 जून 2019 से 1 जून 2020 तक की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here