Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने 24 दिन में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Akshay Kumar's film Mission Mangal breaks box office records in 24 days

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल जल्द ही 200 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई थी।

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल जल्द ही 200 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई थी। ओपनिंग के दिन फिल्म ने 29.16 करोड़ रुपए कमाई की थी।

अक्षय कुमार ,विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साउथ के स्टार प्रभास की साहो फिल्म और और इस शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की ‘छिछोरे ‘ फिल्म के रिलीज होने के बाद भी अक्षय की मिशन मंगल की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। मिशन मंगल और बाटला हाउस के बाद बॉलीवुड की साहो और छिछोरे फिल्म रिलीज हुई हैं। लेकिन अक्षय की फिल्म मिशन मंगल का जादू अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

फिल्म की कमाई की बात करें तो ,बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म मंगल ने 24 दिन में 197 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही मिशन मंगल फिल्म 200 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है।

मिशन मंगल अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने अक्षय कुमार की केसरी और पैडमैन जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आपको बता दें ,फिल्म मिशन मंगल की कहानी जीएसलवी 39-सी मिशन के फेल होने से शुरू होती है। इस मिशन के डायरेक्टर राकेश धवन का किरदार अक्षय कुमार और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे का किरदार विद्या बालन निभाती है। फिल्म की कहानी काफी रोचक है और यही वजह है रिलीज के 24 दिन बाद भी इस फिल्म का जादू बरकरार है।

Exit mobile version