अक्षय कुमार कटरीना कैफ बाथ टॉवल में आए नजर,फोटो हुई वायरल

कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ,जिसमें दोनों सिर पर बाथ टॉवल बांधे हुए एक साथ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार की ‘रवीना टंडन’ के साथ बनी फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ,’टिप टिप बरसा पानी’ सुपरहिट गाना भी नजर आएगा। इस गाने में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ एक साथ डांस करते हुए नजर आएंगे।इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस गाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस गाने की फोटो कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार सिर पर बाथ टॉवल बांधे हुए हैं। अक्षय कटरीना की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि दोनों गाने की शूटिंग करके ही आए हैं।

इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा ,”सिंगिंग इन द रेन’ मतलब बारिश में गाना गाते हुए। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘दे दना दन’ में अक्षय और कटरीना के गाने ‘गले लग जा’ को बहुत पसंद किया गया। अब देखना यह होगा की क्या कटरीना कैफ और अक्षय कुमार वैसा ही धमाल मचा पाएंगे ,जैसा रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मोहरा के टिप टिप बरसा पानी’ गाने में मचाया था। ये गाना 90 के दशक से लेकर अब तक लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें ,अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे है। फिल्म को ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Comments

Translate »