अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और अभिनेत्री तारा सुतारिया की ‘तड़प’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कही ये बात

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और अभिनेत्री तारा सुतारिया की 'तड़प' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कही ये बात बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म ‘तड़प’ के साथ डेब्यू करने जा रहा । अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए सुनील शेट्टी का जिक्र किया ।

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा किया है । अक्षय कुमार ने तड़प के पोस्टर को साझा करते अहान शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की बलवान फिल्म का जिक्र किया है ।

हिंदी सिनेमा जगत के सुपर हीरो अक्षय कुमार ने ‘तड़प’ फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” आपके लिए यह बड़ा दिन है अहान, ” मुझे अब भी याद है आपके पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म ‘बलवान’ का पोस्टर देखकर और आज मैं आप को प्रस्तुत कर रहा हूं । बहुत ख़ुशी और गर्व के साथ ।”

https://twitter.com/akshaykumar/status/1364540575467282432

बता दें , फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं ।  रोमांटिक फिल्म ‘तड़प’ में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे । पोस्टर के अनुसार ‘तड़प’ मूवी की कहानी एक प्रेमी जोड़े पर आधारित है । तड़प फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितंबर 2021 को रिलीज होगी ।

आपको बता दें , इससे पहले अक्षय कुमार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा कर चुके हैं । फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट मुंबई की माफिया क्वीन की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है ।

Comments

Translate »