बंगाल विधानसभा चुनाव में विवादास्पद भाषण को लेकर कोलकाता पुलिस ने की मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ

बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए विवादित भाषणों के कारण बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ कोलकाता ( Kolkata Police ) के मानिकतला पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया था।

वेस्ट बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election 2021 ) से पहले बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती से कोलकाता पुलिस ने पूछताछ की है। मानिकतला ( Maniktala )पुलिस ने मिथुन चक्रवर्ती से यह पूछताछ आभासी की है। विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए विवादित भाषण के मामले में उनके खिलाफ मानिकतला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। मिथुन चक्रवर्ती ने एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट की शरण ली थी। इस मामले में हाईकोर्ट ने जांच अधिकारी को मिथुन चक्रवर्ती से आभासी पूछताछ करने का निर्देश दिया था।

आपको बता दें, मिथुन चक्रवर्ती ने मार्च महीने में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने ममता बनर्जी और उनकी तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ तीखे तेवर दिखाए थे। कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड की एक रैली के मंच से उन्होंने कहा था कि मैं एक नंबर का कोबरा हूं। डस लूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे। जबकि दूसरे भाषण में उन्होंने कहा था कि यहां मारूंगा तो श्मशान घाट में सीधा जाकर गिरोगे।

उनके इन विवादास्पद बयानों को लेकर कोलकाता के मानिकतला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसकी पुलिस ने पूछताछ वर्चुअली की है। हालांकि, कोलकाता पुलिस ने मिथुन चक्रवर्ती से क्या क्या सवाल किए हैं । इसकी जानकारी अभी हमें नहीं मिल पाई है ।

Comments

Translate »