अक्षय कुमार ने BSF के जवानों के साथ बिताया यादगार दिन, तस्वीरें शेयर कर कही दिल को छू लेने वाली बात

0
अक्षय कुमार ने BSF के जवानों के साथ बिताया यादगार दिन, तस्वीरें शेयर कर कही दिल को छू लेने वाली बात
फोटोः अक्षय कुमार बीएसएफ के जवानों के साथ

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने अभिनय के अलावा देशभक्ति के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में अभिनेता ने बीएसएफ की बटालियन में पहुंचकर जवानों के साथ खूब मस्ती की। अक्षय कुमार ने इस यादगार पल की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता में से एक अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्मों के लिए मशहूर है, वही वह अपनी नेकदिली और देश प्रेम के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार की कई देश भक्ति को प्रेरित करने वाली फ़िल्में रिलीज हुई हैं। इन सबसे इतर अक्षय कुमार हाल ही में बीएसएफ इंडिया के कैंप में पहुंचे और वहां जवानों और अधिकारियों के साथ खूब मस्ती की।’

उन्होंने इस यादगार पल की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा करते हुए बहुत ही दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। अक्षय कुमार ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा,” बीएसएफ के साथ बिताया गया यादगार दिन। सीमाओं की रक्षा करने वाले हमारे बहादुर जवान। आज यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है…असली नायकों से मिलना दिल को छू लेता है। मेरे दिल में सम्मान के अलावा और कुछ नहीं भरता है।” कुछ ही देर पहले अक्षय कुमार द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों को उनके फैन बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म् पर साझा की गई तस्वीरों फैन खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

बता दे अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस महामारी के दौर में जरूरतमंदों की सहायता की ही है। साथ में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड कोरोना महामारी से लड़ने के लिए डोनेट किए हैं। अक्षय कुमार ने तीन करोड बीएमसी को महामारी की रोकथाम के लिए दान किए हैं । इसके अलावा उन्होंने मुंबई पुलिस को भी दो करोड़ रूपये दान किए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here