अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सिनेमाघरों में इस दिन देखने को मिलेगी अक्षय की नई फिल्म ‘बेल बॉटम’

इंटरनेशनल खिलाडी अक्षय कुमार ने खुद इस बात के जानकारी अपने फैंस को दी है कि उनकी फिल्म BellBottom सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

अक्षय कुमार हर साल एक से एक बढ़िया फिल्मो के जरिये फैंस का मनोरंजन करते है और अक्षय के फैंस भी उनकी फिल्मो का बेसब्री इंतजार करते हैं। अभी तक अक्षय के फैंस उनकी नई फिल्म ‘बेल बॉटम’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म होने को है।

आप को बता दें कि अक्षय की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कब की खत्म हो चुकी थी। लेकिन फिल्म को थिएटर में रिलीज के लिए रोक कर रखा गया था। अक्षय कुमार पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म लॉकडाउन के बाद पहली बार थिएटर में रिलीज होगी।

सिनेमघरों में इस दिन देख सकेंगे अक्षय की फिल्म बेल बॉटम

अक्षय कुमार ने खुद एक पोस्ट शेयर करके फैंस को रिलीज डेट बताई है। अक्षय ने लिखा की मुझे पता है कि आप सब बेल बॉटम के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया है। लेकिन आखिर में फिल्म के रिलीज की घोषणा करने में ख़ुशी नहीं हो सकती। दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रही है 27 जुलाई को।

 

अभिनेता अक्षय के फिल्म की घोषणा के बाद उनके फैंस में ख़ुशी का माहौल है । एक लंबे समय के बाद फैंस थिएटर में कोई फिल्म देख सकेंगे। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हो चूका है। इस फिल्म में अक्षय एक नए ही अवतार में नजर आ रहें है ।

Comments

Translate »