Site icon www.4Pillar.news

Darlings के ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट, ढीली-ढाली ड्रेस में यूं छुपाया बेबी बंप 

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंची। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंची। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डार्लिंग्स‘ का आज 25 जुलाई को ट्रेलर लांच किया गया। बतौर प्रोड्यूसर आलिया की ये पहली फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था और अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दे कि आलिया ने जब से प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से वे पब्लिकली ज्यादा नजर नहीं आई है। ऐसे में आलिया आज जब ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंची तो सभी की नजरें बस उन्ही पर ही टिकी रह गई।

लूज़ मिनी ड्रेस से छिपाया बेबी बंप

डार्लिंग्स के ट्रेलर लांच इवेंट में आलिया भट्ट येलो कलर की शार्ट ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी। उनकी ये ड्रेस काफी लूज़ थी जिसमें उनके बेबी बंप जार भी नजर नहीं आ रहा था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया ने थोड़ा सा वेट ऑन किया है। वहीं उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है।

5 अगस्त को रिलीज होगी ‘डार्लिंग्स’

आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। शेफाली शाह ने इस फिल्म में आलिया की माँ का किरदार और विजय वर्मा ने उनके पति का किरदार निभाया है।

बात करें आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स कि तो हाल ही में अभिनेत्री हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट और स्टोन’ की शूटिंग कर भारत लौटी है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी जल्द ही रिलीज होगी।

Exit mobile version