‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रैप अप पर आलिया भट्ट ने किया ‘चन्ना मेरेया’ गाने पर डांस, देखे Video 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रैप अप पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में अपनी टीम को गुडबाय कहा। आलिया ने पति रणबीर कपूर के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लेकिन प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी आलिया पाने वर्क कमिटमेंट्स को बखूबी पूरा कर रही है।हाल ही में एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट और स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर इंडिया लौटी है। अब यहां भी आलिया ने अपनी एक और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

आलिया ने किया ‘चन्ना मेरेया’ गाने पर डांस

हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया के रैपअप की पार्टी की जा रही है। वीडियो में अभिनेत्री को पहले केक खाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वे टीम को गुडबाय कहते हुए ‘चन्ना मेरेया’ गाने पर डांस भी करती है। वीडियो में रणवीर सिंह को भी देखा जा सकता है जो उनके लिए खूब तालियां बजाते है। इस दौरान आलिया वाइट कुर्ते-पायजामे में काफी क्यूट लग रही है।

करण जौहर ने आलिया का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रानी का रैप हो गया है और देखिए रॉकी कैसे उन्हें चीयर कर रहा है। मेरे एक्साइटेड और क्रेजी कैमरा मूव्स को नजरअंदाज करें। रानी ने अपना काम कर लिया है इस प्रेम कहानी में अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में। इस गाने का सेलेक्शन मेरी इमोशनल लाइब्रेरी से किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे दे कि बीते दिन आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर लांच हुआ है। इस फिल्म में आलिया ने एक्टिंग तो की ही है लेकिन बतौर प्रोड्यूसर उनकी ये पहली फिल्म होने वाली है। ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Comments

Translate »