सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबरों में लोगों ने कैसे दिखाई दिलचस्पी, IPL के पूर्व चेयरमैन ने मीम शेयर कर दिखाई सच्चाई 

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अब ललित ने एक कार्टून शेयर करते हुए उस समय के हालातों को दिखाने की कोशिश की है।

भारतीय बिजनेसमैन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने जब से अभिनेत्री सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप की घोसणा की है, तब से सोशल मीडिया पर लोगों के अलग अलग रिएक्शन सामने आए है। जहां कुछ लोगों ने उन्हें स्पोर्ट किया है तो वहीं कंई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। अब ललित मोदी ने एक कार्टून शेयर कर ट्रोल करने वाले लोगों पर निशाना साधा है।

ललित मोदी ने शेयर किया ये कार्टून

हाल ही में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कार्टून शेयर किया है। इस कार्टून के जरिए उन्होंने ये दिखाने की कोशिश की है कि कैसे लोगों ने बढ़ती महंगाई और देश के अन्य गंभीर मुद्दों को छोड़ केवल उनके रिलेशनशिप की खबरों में रूचि दिखाई।

ललित ने जो कार्टून शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि जब एक व्यक्ति हैडलाइन पढ़ता है की रिटेल इंफ्लेशन 7 प्रतिशत से ज्यादा है, गैस सिलिंडर के दाम 1053 तक पहुंच गए है, रूपए में गिरावट जारी है। तब दुनिया इन खबरों में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाती। जैसे ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन के डेटिंग की खबरें सामने आती है तभी लोगों की दिलचस्पी जाग जाती है।

बता दे कि ललित मोदी ने 14 जुलाई को सुष्मिता सेन संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललित ने सुष्मिता को अपनी ‘बेटरहॉफ’ बताया था। फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके बारे तरह तरह की बाते करनी शुरू कर दी थी। तब बढ़ती कॉन्ट्रोवर्सी को देख उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और बताया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, दोनों बस अभी डेट कर रहे है।

Comments

Translate »