आलिया भट्ट का पति रणबीर कपूर के लिए खास इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा-‘आज कपूर का दिन है…’

आलिया भट्ट ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की उसमें एक्ट्रेस ‘कपूर’ नाम की टी-शर्ट पहने नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ आज 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए रणबीर ने काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फैंस के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आई। एक्ट्रेस ने बड़े ही क्यूट अंदाज में ‘शमशेरा’ को प्रमोट किया है।

यह भी पढ़े: Video: हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म कर भारत लौटी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर देख ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन 

आलिया का इंस्टाग्राम पोस्ट

आलिया भट्ट ने बड़े ही प्यारे अंदाज में पति रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ को प्रमोट किया है। हाल ही में आलिया ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर  साझा की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने जो टी-शर्ट पहनी हुई है उसपर ‘कपूर लिखा हुआ है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह कपूर का दिन है। शमशेरा थिएटर में रिलीज हो चुकी है। जाइए और देखिए।

रणबीर की सासु माँ ने किया ये कमेंट

आलिया भट्ट की इस पोस्ट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वहीं आलिया की माँ और रणबीर की सासु माँ ने भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या धमाकेदार फिल्म है, मिस मत करना।’

 यह भी पढ़े:रणबीर कपूर के साथ भक्ति में लीन नजर आई आलिया भट्ट, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए शेयर की तस्वीरें 

Comments

Translate »