Avengers Endgame Movie ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

मार्वल की एवेंजर्स एंडगेम फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। इससे पहले 100 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड तीन दिन में हिंदी फिल्म बाहुबली के नाम था। मूवी बाहुबली का रिकॉर्ड को तोड़ते हुए ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने दो दिन में 100 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। पहले सप्ताह में फिल्म का डेढ़ करोड़ की कमाई करने का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 53.10 करोड़ और शनिवार को 51.40 करोड़ की कमाई के साथ दो दिन में 104.50 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 124.40 करोड़ है। हॉलीवुड फिल्म ये आंकड़ा बहुत अच्छा है।

तरण आदर्श ने ट्वीटर पर लिखा कि पहले वीकेंड में 150 करोड़ रुपए की कमाई तय है। ये रिकॉर्ड अब तक किसी भी हिंदी फिल्म ने नही बनाया है। यही सब दो साल पहले बॉलीवुड फिल्म बाहुबली के लिए दो साल पहले देखा गया था। लेकिन एवेंजर्स एंडगेम ने एक नया ही रिकॉर्ड बना दिया है।

आपको बता दें ,बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड कमाई करने वाली फिल्म आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के नाम था। इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 52.25 करोड़ रूपये की कमाई की थी। भारत में सभी पर एवेंजर्स एंडगेम का बुखार चढ़ा हुआ है। फिल्म ने मंगलवार को एडवांस टिकट सेल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म को लेकर जनता में बहुत डिमांड है। एंडगेम को एवेंजर्स श्रृंखला की आखरी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म ‘कैप्टेन मार्वल’ के बाद रिलीज हो रही है। फिल्म ‘कैप्टेन मार्वल’ पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर ,क्रिस इवांस ,मार्क रफ्फालो ,स्कारलेट जोहानसन ब्री लार्सेन और क्रिस हेम्सवर्थ जैसे अभिनेता शामिल हैं।

Comments

Translate »